Thursday , April 25 2024
Breaking News

Ravi Teja: रवि तेजा पहुंचे ED ऑफिस, ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ

Ravi teja reaches enforcement directorate office: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स केस में हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। रवि तेजा से पहले पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर, रकुल प्रीत सिंह, नंदू और राणा दग्गुबाती को भी पूछताछ के सिए बुलाया जा चुका है।

चार्टर्ड अकाउंटेंट के साथ पहुंचे रवि तेजा

रवि तेजा के साथ, उनके ड्राइवर श्रीनिवास को भी ईडी ने समन भेजा था। इस मामले में गुरुवार सुबह 10:30 बजे पूछताछ शुरू हुई। पहले पूछताछ के लिए पहुंचे एक्टर्स अपने साथ बैंक स्टेटमेंट लाए थे जबकि रकुल को फाइलें ले जाते हुए देखा। वहीं राणा दग्गुबाती के पास लैपटॉप था। रवि तेजा यहां अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट के साथ पहुंचे थे। रवि को आडी को बताना है कि केल्विन नाम के एक व्यक्ति और विदेशों में अन्य खातों में पैसा कथित रूप से क्यों गया।

आरोपों से किया इनकार

017 में, शहर में ड्रग्स के साथ कथित संलिप्तता के लिए अभिनेता से 10 घंटे तक पूछताछ की गई थी। केल्विन को तलब किया गया है और नंदू और राणा दग्गुबाती के साथ संयुक्त रूप से पूछताछ की गई है। बता दें कि रवि तेजा के भाई भी पहले ड्रग्स से जुड़े मामलों में आरोपी रह चुके हैं। हालांकि एक्टर रवि तेजा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। पूछताछ दिन के अंत तक चलने की उम्मीद है।

मीडिया के सवालों का नहीं दिया जवाब

रवि तेजा जब ईडी कार्यालय पहुंचे और मीडिया ने उनसे पूछना चाहा पर एक्टर बिना कोई जवाब दिए ही अंदर चले गए। यह देखा जाना बाकी है कि अभिनेता से कितने घंटे पूछताछ की जाएगी। रवि तेजा ने मीडिया के सवालों से बचने के लिए अपने घर के बजाए फार्महाउस से सीधे ईडी के ऑफिश पहुंचे पर यहां उन्हें प्रेस ने घेर लिया। संबंधित केस में इससे पहले रकुलप्रीत सिंह समेत कई  सितारे पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस में हाजिर हो चुके हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

युविका को आरती की संगीत में भी स्पॉट किया गया, नहीं हैं प्रेग्नेंट

मुंबई ''बिग बॉस 9' के विनर प्रिस नरूला और उनकी वाइफ युविका चौधरी को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *