Friday , April 26 2024
Breaking News

Rewa: पिस्टल लेकर घूम रहा था पुलिस कर्मी के बेटे को पुलिस ने धरा

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/  एक बार फिर पुलिस नए एसपी के आते ही सक्रिय हो गई है। दिन ढलने के बाद पुलिस वाहन चेकिंग में जुड़ जाती है। जिसके परिणाम सामने आने लगे हैं जिले में पुलिस कप्तान के रूप में पद संभालने के बाद पुलिस कप्तान नवनीत भसीन द्वारा जिले भर के थाना प्रभारियों की क्राइम मिटिंग लेकर साफ लहजे में कह दिया गया था कि किसी भी प्रकार के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसके लिए नियमित चेकिंग, गश्त, सूचना तंत्र सहित अन्य व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने की बात कही गई थी। जिसके बाद जिले में सक्रिय हुए थाना प्रभारी द्वारा लगातार वाहन चेकिंग कर गस्त की जाती है। बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान गोविंदगढ़ पुलिस ने दो युवकों को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है पुलिस मामला दर्ज कर यह पता लगाने में जुट गई है कि आखिर कर उन्हें पिस्टल कहां से मिली या फिर वह पिस्टल बेचने का व्यापार करते हैं।

क्या था मामला

बीती रात गोविंदगढ़ थाना की पुलिस ने जांच के दौरान बांसा के भवरा पुल में थार वाहन सवारों की जांच की तो उनके पास पिस्टल और कारतूस बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपितों में दीपक पांडे 22 वर्ष निवासी रतहरा एवं प्रसून पांडे 32 वर्ष निवासी पुरैना को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया दीपक पांडे पुलिस कर्मी का पुत्र है।

32 बोर की पिस्टल

पकड़े गये आरोपियों के पास से पुलिस ने 32 बोर की दो पिस्टल तथा 7 कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस पिस्टल के सबंध में जांच पड़ताल कर रही है। वही आरोपियों से हथियारों को लेकर पूछताछ कर रही है।

हथियारों के खिलाफ एक्शन

अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस अब एक्शन में आ गई है। ज्ञात हो कि जिले में हथियारों का चलन तेजी से बढ़ रहा है। खास तौर से युवा ज्यादातर अवैध हथियार लेकर सरेराह घूम रहा है। नवागत पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन का अवैध हथियारों के खिलाफ रूझान देखा जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 20 वर्ष की तानाशाही से त्रस्त जनता, अब करेगी हिसाब बराबर- सिद्धार्थ

खोखले विकास का दवा करने वालो को मुंह तोड़ जवाब देने का आया वक्तचुनाव प्रचार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *