Saturday , April 20 2024
Breaking News

Rewa: जान से मारने की धमकी देने पर मनगवां विधायक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज़

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के मनगवां विधायक पंचू लाल प्रजापति को लेकर लगातार विरोध जारी है। प्रकाश तिवारी अपने साथियों के साथ मनगवां थाना पहुंचकर विधायक पंचू लाल प्रजापति के खिलाफ आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। आइटी कार्यकर्ता के द्वारा मनगवां थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी को लिखे गए आवेदन रिपोर्ट में कहा गया है कि विधायक पंचू लाल प्रजापति सत्ता का धौंस देते हुए फर्जी मुकदमों में फंसाए जाने के साथ-साथ विधायक एवं उनके साथियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इतना ही नहीं विगत दिनो अज्ञात वाहन से एक्सीडेंट कर जान से मरवाने का भी प्रयास किया गया था, लेकिन वह बच गए।

इस घटना के बाद प्रकाश तिवारी एवं इनके साथी गण जिनके द्वारा तिवनी गांव में सड़क को लेकर विरोध किया गया था उन सभी पर जान का खतरा है। शिकायती पत्र मे यह भी कहा है कि मनगवां विधायक एवं उनके सहयोगियों द्वारा हमारे एवं साथियों के परिवार के लोगों को भी जान का खतरा है। कभी भी कुछ हो सकता है अतः इस पर पुलिस कार्रवाई करें। शिकायतकर्ता ने कहा है कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो उन्हें आंदोलन करना पड़ेगा।

निजी सहायक ने भी भेजा पत्र

2 दिन पहले विधायक पंचूलाल प्रजापति के निजी सहायक कमल किशोर पांडेय के द्वारा मनगवां थाने में एक शिकायत भेजी है। जिसने लिखा गया है कि प्रकाश तिवारी निवासी तिवनी के द्वारा एफबी पोस्ट में सड़क को जोड़कर विधायक के संबंधित पत्र को जोड़कर एक पोस्ट की गई थी जिस पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए अपशब्द शब्दों का प्रयोग किया गया है। जो अपराध किस श्रेणी में आता है। अतः तत्काल प्रकरण दर्ज करने व कार्रवाई करने की माग की गई है।

विधायक पंचू लाल प्रजापति के निज सहायक द्वारा जारी पत्र एवं आईटी कार्यकर्ता प्रकाश तिवारी के द्वारा थाने में दिए गए लिखित आवेदन के बाद पुलिस दोनों आवेदन पत्र लेकर जांच कर रही है।

कर रहे हैं जांच, होगी कार्रवाई

थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया है कार्यकर्ता प्रकाश तिवारी साथियों के साथ थाना में पहुंचकर लिखित शिकायत आवेदन दिया है जिसकी जांच के लिए एसआई आर एम प्रजापत को सौंपी गई है वही विधायक के निजी सहायक द्वारा भेजी गई शिकायत को भी जांच में लिया गया है। जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 5 अपराधियों के विरुद्ध बाउण्ड ओव्हर और 3 के विरुद्ध की गई जिला बदर की कार्यवाही

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले में शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, भय-रहित वातावरण में लोकसभा निर्वाचन 2024 के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *