Saturday , April 20 2024
Breaking News

Murder Crime: घर में मिले पति, पत्नी और बेटी के शव, हत्या की आशंका

Murder crime: digi desk/BHN/  ग्वालियर/ मुरार की अल्पना टाकीज के पास भगत सिंह मार्केट के पीछे सोमवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को पता चला कि एक घर में पति, पत्नी व बेटी के शव पड़े हुए हैं। मृतकों को शनिवार के बाद किसी ने घर के बाहर नहीं देखा है। शवों को देखकर लगता है कि उनकी गला घोंटकर हत्या की गई है। सूचना मिलते ही एसपी सहित पुलिस के वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। साथ ही फोरेसिंक एक्सपर्ट सहित डॉग स्क्वायड को भी जांच के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने खबर लिखे जाने तक शवों को पीएम के लिए नहीं भेजा है। मौके पर ही पुलिस जांच कर रही है।

अल्पना टाकीज के पास भगत सिंह मार्केट के पीछे जगदीश पाल अपनी पत्नी सरोज 10 वर्षीय बेटी कीर्ति के साथ रहते हैं। पिछले दो दिन से परिवार का कोई सदस्य घर के बाहर नहीं दिखा। ऐसे में जगदीश के पड़ोस में रहने वाली मालती सोमवार सुबह जगदीश के घर में देखने के लिए गई कि आखिर परिवार के लोग कहां गए हैं। क्योंकि जगदीश की बेटी उनके बच्चों के साथ पढ़ती है। जैसे ही मालती घर में पहुंची वैसे ही देखा कि जगदीश व उसकी पत्नी सरोज पलंग पर पड़े हैं और बेटी कीर्ति पास में ही जमीन पर है।

पास में जाकर देखा तो तीनों मरे हुए थे। इसके बाद मालती ने सूचना तुरंत घर व मोहल्ले में दी। लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल करना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक प्रथमद्ष्टया लग रहा है कि तीनों की हत्या गला घोंटकर की गई है। इसलिए पुलिस ने जांच के लिए फोरेसिंक एक्सपर्ट सहित डॉग स्कवायड को भी बुला लिया। हालांकि अभी तक पुलिस को सुराग नहीं मिला है।

दुकानों के किराए से चलता है घर: मोहल्ले वालों ने बताया कि जगदीश पाल कुछ काम नहीं करते थे। उनकी तीन दुकानें थी। जिनके किराए से ही उनके घर का खर्च चलता था। किसी से विवाद भी नहींथा। आखिर उनकी हत्या किसने की है। इस बात को लेकर लोग कयास लगा रहे हैं। पुलिस भी मामले को सुलझाने में लगी है।

About rishi pandit

Check Also

प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मैहर एवं सतना में प्रबुद्धजन सम्मेलन को किया संबोधित

मैहर, सतना आज दुनिया के हर देश में मोदी मोदी का नारा गूंज रहा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *