Friday , March 29 2024
Breaking News

Satna: शहर में दो दिनों के अंदर चैन स्नेचिंग की 5 वारदातों से दहशत, पुलिस को दी खुली चुनौती

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना शहर में दो दिनों के भीतर चैन स्नेचिंग की सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देकर अज्ञात बाइक सवारों ने पुलिस के होश उड़ा दिए। दिन दहाड़े चैन की झपटमारी करने वाले शातिर बदमाशों के हौसले इस कदर बुलन्द हुए की पुलिस और आम लोगों की नाक में दम करके एक के बाद एक पांच वारदातें कर डालीं। वारदात की इन मामलों से पुलिस के होश फाख्ता हो गए। शहर में हड़कंप मचा तो पुलिस कप्तान धर्मवीर सिंह मैदान में उतरे और जिन क्षेत्रों में चैन स्नेचिंग की वारदातें हुईं उन जगहों का मौका मुआयना किया। एसपी ने शातिर बदमाशों के सम्बंध में सूचना देने वाले को 10,000 रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने मातहत कर्मियों को जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो उन्हें बदमाशों की व्हाइट अपाचे बाइक की जानकारी मिली तथा बदमाशों के सुराग भी मिले हैं।

अज्ञात चेन स्नेचरों ने शनिवार से रविवार तक पांच चेन स्नेचिंग की वारदातों को बेखौफ होकर अंजाम दिया। दो अज्ञात बदमाश बाइक से नकाब पहने आते हैं और कुछ ही पलों में महिलाओं के गले से चेन खींच कर उड़न-छू हो जाते है। शनिवार को सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मुख्तियार गंज में महिला की चैन खींचने की वारदात हुई थी और आज उन्ही चैन स्नेचरों ने और भी वारदातों को अंजाम दे डाला।

उमरी में आज सुबह चेन स्नैचिंग की कोशिश नाकाम

केस न.1-सिविल लाइन थाना अंतर्गत उमरी गली नंबर 2 में कैलाश आटा चक्की के घर के सामने झाड़ू लगा रही महिला के गले से चेन खींचने की दो युवकों ने कोशिश की। उमरी की ओर से आए युवक बाइक पर थे।महिला की सतर्कता काम आई और उसने चेन नही छोड़ी। तब बदमाश बाइक से पतेरी की ओर भाग निकले।

केश नं 2- सिटी कोतवाली प्रेमनगर में चैन स्नेचिंग की दूसरी घटना घटित हुई जहां घर के बाहर बैठी महिला के गले से बाइक सवार चैन खींच कर भाग खड़े हुए। पूरी वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई।

केश नं 3- तीसरी वारदात शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत रीवा रोड स्थित आदर्श कालोनी मे हुई जहां महिला की चैन खींचने की कोशिश हुई। आदर्श नगर कॉलोनी घटनास्थल पर सीएसपी सहित दोनों थाना के थाना प्रभारी भी पहुंचे।

केश नं 4- चौथी घटना भी कोलगवां थाना अंतर्गत संग्राम कालोनी में घटित हुई जहां महिला की आधी चैन छीनकर बदमाश भाग खड़े हुए। इन सब घटनाओं के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है जिसके बाद आधे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है। और अपाचे बाइक चालकों की खोज की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज के आधार पर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त की गई बाइक का नम्बर निकाल लिया है, साथ ही बदमाशो के फोटो भी सोशल मीडिया में जारी किए हैं।

About rishi pandit

Check Also

Satna: लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिये 28 मार्च से नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ होगी

नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारत निर्वाचन आयोग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *