Friday , March 29 2024
Breaking News

Chhatarpur: 4 साल के बेटे को फांसी पर लटकाकर मां ने लगाई फांसी!

छतरपुर/लवकुशनगर,भास्कर हिंदी न्यूज़/   लवकुशनगर थाना क्षेत्र के ग्राम चरहीपुरवा में गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात 33 वर्षीय महिला मीरा राजपूत ने अपने चार साल के मासूम बेटे मूरत सिंह राजपूत को फांसी पर लटकाया फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

लवकुशनगर थाने के टीआइ संजय बेदिया ने बताया कि ग्राम चरहीपुरवा निवासी ईश्वरप्रसाद उर्फ छुटटू राजपूत की 33 वर्षीय पत्नी मीरा राजपूत और उसके चार वर्षीय पुत्र मूरत सिंह राजपूत का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। संभवतः मीरा ने पहले अपने मासूम बेटे को फांसी पर टांगा, फिर वह ख्ुद फंदे पर झूल गई। दोनों शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार घटना के पीछे पारिवारिक कलह मुख्य वजह मानी जा रही है। उन्होंने बताया हिरदेपुरवा निवासी मीरा का विवाह 8 वर्ष पहले ईश्वर प्रसाद राजपूत के साथ हुआ था। उनके बीच अकसर विवाद होता रहता था। जब मीरा ने यह आत्मघाती कदम उठाया उस समय वह अपने छोटे बेटे सहित घर में अकेली थी।

8 साल का बड़ा बेटा पास में रहने वाले अपने दादा के यहां सोने और पति बाहर गया था। सुबह जब घर के दरवाजे देर तक नहीं खुले तो परिवारवालों ने दीवाल फांदकर घर के अंदर जाकर देखा तो मूरत का शव फंदे पर टंगा और मीरा का शव गले फांसी का फंदा फंसे होने के साथ खटिया के सहारे टिका पाया गया। मृतका के मायके हिरदेपुरवा से आए लोगों को आरोप है कि मीरा के शरीर पर लाल निशान व पेट में सूजन दिखाई देने से साफ है कि मीरा और उसके बेटे की हत्या करके आत्महत्या का रूप दे दिया गया है। टीआई का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से स्थिति साफ हो सकेगी।

 

About rishi pandit

Check Also

Bhojshala : छत की ऊपरी सतह का भी सर्वे, 50 मीटर के दायरे में मौजूद सभी धरोहरों की जानकारी भी दर्ज

भीतरी क्षेत्र में भी भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण टीम कुछ स्थानों पर खोदाई कर सकती हैनीव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *