Friday , March 29 2024
Breaking News

Satna: राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल नेत्र परीक्षण शिविर में शामिल हुये

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ प्रदेश के पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक कल्याण (स्वतंत्र प्रभार), विमुक्त घुमक्कड़ एवं अर्द्ध-घुमक्कड़ जनजाति कल्याण (स्वतंत्र प्रभार), पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल शुक्रवार को अमरपाटन प्रवास के दौरान निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुये और शिविर का शुभारंभ भी किया। यह निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर अपूर्व जैन एवं सिद्धांत जैन की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित किया गया था। राज्यमंत्री श्री पटेल ने शिविर में स्वयं भी नेत्रों का परीक्षण करवाया एवं डॉक्टरों से शिविर के संबंध में जानकारी भी ली। उन्होने कहा कि निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर के माध्यम से लोंगो का इलाज सुचारू रुप से हो सकेगा। इस दौरान विजय पटेल, जनप्रतिनिधि, जैन समाज के नागरिक एवं नेत्र परीक्षण कराने आये लोग उपस्थित रहे।

राज्यमंत्री ने सुनीं दूरस्थ ग्रामों से आये लोंगो की समस्यायें

पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल ने शुक्रवार को अमरपाटन क्षेत्र के प्रवास के दौरान रामनगर की ग्राम पंचायत सरिया के ग्राम मुर्तिहाई, बूढ़ाबाउर एवं मझटोलवा के आम नागरिकों की समस्यायें सुनीं। राज्यमंत्री श्री पटेल ने जनसंवाद शिविर में आये लोंगो से उनकी कुशलक्षेम के बारे में जाना और उनकी समस्याओं के निराकरण के लिये आश्वासन दिया। उन्होने पंचायत विभाग के अधिकारियों को लोंगो की समस्याओं के निराकरण करने के संबंध में निर्देश भी दिये। इस दौरान पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रामसुशील पटेल, ग्राम पंचायत के प्रतिनिधि एवं आम नागरिक उपस्थित थे।

About rishi pandit

Check Also

MPPSC Exam: सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा-2022 में अनुभव के आधार पर अतिथि विद्वानों को 10 वर्ष तक की छूट, परीक्षा 9 जून को

5 से 13 अप्रैल तक किए जा सकेंगे पंजीयन। त्रुटि सुधार की प्रक्रिया 8 से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *