Friday , April 19 2024
Breaking News

Accdient: सतना से शहडोल जा रही बस मैहर-बायपास पर उतैली के पास पलटी, 12 घायल, 5 गंभीर

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना से शहडोल जा रही बस कोलगवां थाना अंतर्गत सतना-मैहर बायपास पर उतैली के समीप पलट गई। बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए। जिन्‍हें जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में एक बाइक चालक भी घायल हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार सतना बस स्‍टैंड से सुबह 8.55 बजे शहडोल के लिए रवाना हुई बस सवा नौ बजे कोलगवां थाना क्षेत्र में उतैली के समीप दुर्घटना का शिकार हो गई। बस सड़क से उतरकर पलट गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्‍पताल भेजा, जहां पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी व बस को क्रेन के जरिये सीधा कराया। हादसे में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

बाइक चालक को बचाने की कोशिश में हुआ हादसा 

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस के सामने से एक ट्रक आ रहा था। इसी को क्रास करते समय अचानक एक बाइक सवार बस के सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्‍कर में बस सड़क के नीचे उतरकर पलट गई। हालांकि इस दौरान बाइक चालक को भी टक्‍कर लग गई, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक चालक को भी जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

24घंटे के भीतर हुआ दूसरा सड़क हादसा

सतना जिले में 24 घंटे के अंदर यह दूसरा बस हादसा है। मंगलवार सुबह भी एक बस सड़क किनारे नाले में घुस गई थी। जिससे 12 यात्री घायल हो गए थे। हालांकि इस घटना में सभी को मामूली चोटे आईं थी, जिन्‍हें बाद में अस्‍पताल से छुट्टी दे गई।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जिला निर्वाचन अधिकारी ने लिया ईवीएम कमीशनिंग कार्य का जायजा

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ लोकसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *