Saturday , April 20 2024
Breaking News

Crime: आर्थिक  तंगी के कारण दो बच्चों का कटर से गला काटने के बाद दम्पत्ति ने खाया जहर, पिता और पुत्र की मौत

After slitting the throats: digi desk/BHN/ भाेपाल/ राजधानी के मिसराेद थाना स्थित सहारा स्टेट में आर्थिक तंगी के चलते एक व्यक्ति ने अपने दाे बच्चाें का टाइल्स काटने वाले कटर से गला काट दिया। इसके बाद पति-पत्नी ने जहर पी लिया। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात हुई इस घटना में पिता-पुत्र की मौत हाे गई है। मां-बेटी काे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरणासन्न बयान में महिला ने आर्थिक  तंगी के कारण इस तरह का कदम उठाने की बात कही है।

मिसराेद थाना प्रभारी रवि पुत्र लक्ष्मणराव ठाकरे (55), 102, मल्टी सहारा एस्टेट में परिवार के साथ रहते थे। रवि सिविल इंजीनियर था और एक निजी फर्म में काम करता था। रवि, पत्नी रंजना ठाकरे (50) पुत्र चिराग ठाकरे (16) और बेटी गुंजन ठाकरे (14) के साथ रहता था। शनिवार सुबह पड़ाेसियाें ने रवि के घर का हृदय विदारक दृश्य देखकर पुलिस काे सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि रवि ठाकरे और उसके बेटे चिराग की मौत हाे चुकी थी। पत्नी रंजना और बेटी गुंजन की हालत गंभीर बनी हुई थी। मां-बेटी काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से टाइल्स काटने वाला खून से सना कटर और कीटनाशक की शीशी बरामद की है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी साईंकृष्ण थाेटा, एएसपी राजेशसिंह भदौरिया, एसडीआेपी अमित मिश्रा मौके पर पहुंच गए थे। प्रारंभिक जांच में पता चला कि नौकरी छूट जाने के बाद परिवार गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा था। संभवत: इसी वजह से परिवार के मुखिया रवि ठाकरे ने इस तरह का आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मैहर एवं सतना में प्रबुद्धजन सम्मेलन को किया संबोधित

मैहर, सतना आज दुनिया के हर देश में मोदी मोदी का नारा गूंज रहा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *